Pages

Search This Website

Wednesday 20 September 2023

Pm Modi on WhatsApp channel connect him

पीएम नरेंद्र मोदी व्हाट्सएप चैनलों से जुड़े.  अब आप उनसे सीधे व्हाट्सएप पर संपर्क कर सकते हैं।  व्हाट्सएप ने हाल ही में चैनल्स फीचर पेश किया है।  इसके लॉन्च के कुछ ही दिन बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व्हाट्सएप चैनल से जुड़ गए हैं।  "व्हाट्सएप समुदाय में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं! यह निरंतर संचार की हमारी यात्रा में एक और कदम है।"


आइए यहां शामिल हों!  यहां नए संसद भवन की एक तस्वीर है,'' उन्होंने व्हाट्सएप चैनलों पर अपनी पहली पोस्ट में कहा। व्हाट्सएप उपयोगकर्ता चैनलों पर पोस्ट करते समय प्रधान मंत्री से सभी अपडेट प्राप्त कर सकते हैं।

Pm Modi s WhatsApp Channel

व्हाट्सएप चैनल क्या है?


 चैनल प्रशासकों के लिए टेक्स्ट, फोटो, वीडियो, स्टिकर और पोल भेजने के लिए एक-तरफ़ा प्रसारण उपकरण।  चैनल व्हाट्सएप पर अपडेट नामक एक नए टैब में पाए जा सकते हैं - जहां आप स्थिति और आपके द्वारा अनुसरण किए जाने वाले चैनल को देखेंगे।  जैसे कि परिवार, दोस्तों और समुदायों के साथ आपकी चैट के अलावा।

अन्य प्रसिद्ध सेलेब्स, जिनकी प्रोफाइल व्हाट्सएप चैनलों से जुड़ी हुई है, उनमें भारतीय क्रिकेट टीम, कैटरीना कैफ, दिलजीत दोसांझ, अक्षय कुमार, विजय देवराकोंडा, नेहा कक्कड़ और कई अन्य शामिल हैं।

व्हाट्सएप चैनलों के बारे में जानने योग्य बातें


 किसी चैनल का अनुसरण करने से आपका फ़ोन नंबर प्रशासकों या अन्य अनुयायियों को प्रकट नहीं होगा।  आप किसे फ़ॉलो करने का निर्णय लेते हैं यह आपकी पसंद है और यह व्यक्तिगत है।  एडमिन के पास अपने चैनल से स्क्रीनशॉट और फॉरवर्ड को ब्लॉक करने का विकल्प भी होगा।  उपयोगकर्ता अनुसरण करने के लिए चैनल खोज सकते हैं जो उनके देश के आधार पर स्वचालित रूप से फ़िल्टर किए जाते हैं।  आप फ़ॉलोअर्स की संख्या के आधार पर नवीनतम, सबसे सक्रिय और लोकप्रिय चैनल भी देख सकते हैं।  एडमिन के पास अपने चैनल से स्क्रीनशॉट और फॉरवर्ड को ब्लॉक करने का विकल्प भी होगा।  चैनल आपकी चैट से अलग हैं और अन्य फ़ॉलोअर्स को दिखाई नहीं देते हैं जिन्हें आप फ़ॉलो करना चुनते हैं।


व्हाट्सएप वर्जन अपडेट करने के लिए

व्हाट्सएप चैनल कई यूजर्स ने नहीं देखे हैं, इसलिए अगर वे थोड़ा और इंतजार करेंगे तो जल्द ही उन्हें नया अपडेट भी देखने को मिलेगा... बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज के व्हाट्सएप चैनल भी देखे जा रहे हैं...

વિગતવાર માહિતી માટે અહીં ક્લિક કરો


व्हाट्सएप वर्जन अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें...Click Here 


(ये आर्टिकल में सामान्य जानकारी आपको दी गई है अगर आपको किसी भी उपाय को apply करना है तो कृपया Expert की सलाह अवश्य लें)

No comments:

Post a Comment